XIAOMI REDMI Y3: विस्तृत दृश्य

XIAOMI REDMI Y3 DETAILED REVIEW

इस घटना में कि रेडमी नोट 7 प्रो रियर कैमरे के चारों ओर घूमता है, उस समय रेडमी वाई 3 सेल्फी का कैमरा पर एक ठोस स्पॉटलाइट के साथ कुल उलटा होता है। दोनों सेल फोन का खर्च समान रूप से तुलनीय है, इसलिए यह निश्चित है कि इस घटना में कि आपको एक सेल्फी टेलीफोन की आवश्यकता है, Redmi Y3 नोट 7 प्रो के बराबर है हर दूसरे व्यक्ति के लिए है। फिर भी, सेल्फी मुख्य चीज नहीं है जो टेलीफोन के साथ कर सकती है। Redmi Y2 एक साल पहले इसे अच्छी तरह से शामिल किया गया था, जिसमें दोनों पक्षों पर शानदार कैमरों के साथ अच्छे निष्पादन का मिश्रण था। क्या redmi y3 की सिद्धि rehash होगी? हमें खोज करनी चाहिए

रेडमी Y3 पहली नज़र में रेडमी नोट 7 प्रो की तरह दिखता है। इसमें ब्लू और रेड दोनों के साथ तुलनात्मक कोण छायांकन संरचना है जैसे कि केवल अंधेरे पूर्ण। इसके बावजूद, दोनों के बीच की योजनाओं में स्पष्ट विरोधाभास नहीं हैं। Redmi Y3 के ढलान में पीछे की तरफ मंडराने वाली खड़ी पट्टियाँ हैं, जिसमें उभरे हुए रंगों की छाया है। यह उत्तरोत्तर किनारों के चारों ओर झुका हुआ है और कोनों में गोल है। इसके अलावा, नोट 7 प्रो की तरह बिल्कुल नहीं, रेडमी वाई 3 पॉली कार्बोनेट से बना है, जो उंगलियों के निशान को ठीक करता है, क्योंकि यह अभी तक चिकनी और मुस्कराहट के टिकटों को प्रभावी ढंग से बनाए रखता है, आवरण के अतिरिक्त प्लास्टिक के बने होने के सभी संकेत हैं, फिर भी एक चिकनी के साथ। स्वच्छ, जो एंबुस का खिंचाव बनाता है हालांकि, कैच बहुत अस्पष्ट लगता है और यह मुख्य चीज हो सकती है जो विलंबित उपयोग के बाद काम करना छोड़ देती है।

फ्रंट बेल्ट को गोरिल्ला ग्लास 5 एलसीडी प्रस्तुति के साथ सुरक्षित किया गया है। यह शोकेस अपने आप में दृढ़ संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा लेता है, फिर भी किनारों के आसपास पर्याप्त जगह छोड़ देता है, इसलिए यह विशेष रूप से एक बेजल-कम प्रस्तुति नहीं है, इस तथ्य के बावजूद कि स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात 86.7% शक्तिशाली है । यह अनुमान लगाने योग्य है कि छोटे यू-अनुमान स्कोर के कारण जो फ्रंट कैमरा और अन्य सेंसर शो में स्टेटस बार प्रतीक के लिए अधिक स्थान छोड़ता है।

द्वारा और बड़े पैमाने पर, Redmi Y3 की संरचना बहुत अच्छी लगती है, फिर भी मैं इस संभावना से चिंतित हूं कि ढाल को हाल के एक वर्ष में मृत्यु का इरादा है और जल्द ही, एक प्रकार का वाई 3 मानक में बदल सकता है ।

Redmi Y3 6.26 इंच के IPS LCD शो को सिर्फ HD + गोल के साथ स्पोर्ट करता है। यह 1000 रुपये से अधिक खर्च करके रेडमी नोट 7 प्रो के सर्वश्रेष्ठ निष्पादन से एक चेक किया गया टेकऑफ़ है। 10,000 रुपये से ऊपर के अनुमानित टेलीफोन को फुलएचडी शो के साथ और ऐसे तरीके से वाई 3 डिसिप्लिन पर भरोसा किया जाता है। यह उत्तरोत्तर कठिन हो जाता है जब आपको पता चलता है कि Y3 में एचडी सामग्री स्ट्रीम सामग्री में DRM सत्यापन की आवश्यकता नहीं है, इसके बजाय, नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम और हॉटस्टार से प्रीमियम पदार्थ 540 पी पर चल रहा होगा, और बहुत अधिक अवलोकन करने का अनुभव होगा।

जब गेमिंग, निम्न लक्ष्य सभी अधिक स्पष्ट हो जाते हैं PUBG बहुमुखी में वस्तुओं की सतह की प्रकृति किसी न किसी और दानेदार के रूप में आती है। ऐसा हो कि सामग्री के रूप में, ख़राब सामग्री और फेसबुक पर छोटी रिकॉर्डिंग देखने के लिए पर्याप्त रूप से असाधारण मुठभेड़ हो।

Redmi Y3 में Redmi Note 7 Pro और Redmi 7 जैसी 4,000mAh की बैटरी है। ऐसा लगता है कि इस साल सभी Redmi टेलीफोन में एक उच्च सीमा वाली बैटरी मानक हो रही है। सच कहा जाए, तो Redmi Y3 पर एक समान बैटरी नोट प्रो 7 प्रो से कुछ लंबा है।

हमारे गीकबेंच बैटरी परीक्षण में, रेडमी वाई 3 सबसे हालिया 693 मिनटों में प्रभावी था। PUBG मोबाइल ने 15 मिनट के डायवर्जन के बाद बैटरी को लगभग 5 प्रतिशत तक समाप्त कर दिया, जबकि मिर्जापुर के अमेजन प्राइम वीडियो को 30 मिनट के लिए 10 मिनट चार्ज किया।

बैटरी चार्ज करना, किसी भी मामले में, Xiaomi ने 10W फास्ट चार्जर प्रदर्शित करते समय बहुत अधिक समय लिया। बैटरी को पूरी तरह से अप-डाउन होने में लगभग दो घंटे लगते हैं, जो कि बंद होने की संभावना पर एक मुद्दा हो सकता है कि आपके पास दिन की तीव्रता हो, शाम के दौरान टॉप-अप ड्राइविंग पूरे दिन के लिए पर्याप्त हो।

समाप्त


Redmi Y3 का एक वाजिब मिशन है- सेल्फी को फिर से कमाल करना। यह निर्णय का एक हथियार है, जो 32MP का फ्रंट कैमरा है, जिसमें चेहरे को उड़ाने के लिए झुकाव है। उच्च-लक्ष्य वाले कैमरे की प्राथमिकताएं, जैसा कि यह हो सकता है कि रेडमी नोट 7 प्रो के 48 एमपी बैक कैमरे के बारे में स्पष्ट नहीं हैं, विशेष रूप से कम रोशनी में। बिंद मोड में बदलें और आप लंबे समय से देख रहे हैं कि Redmi Y3 एक मजबूत सेल्फी शूटर क्यों है। चौंकाने वाली बात यह है कि Redmi Y3 अच्छी तरह से ज्ञात विविधताओं के प्रबंधन में बहुत पड़ोसी है। सच कहूं तो, Redmi Y3 एक ब्लेंडेड पैक है जिसमें कुछ एक्सचेंज ऑफ सभी खत्म हो गए हैं। जैसा कि हो सकता है, इस घटना में कि आप अपने सेल फोन की परवाह नहीं करते हैं, उस समय यह एक साधारण सेल फोन है, जो परामर्श देने के लिए एक सभ्य सेल फोन है।