Mi A3 India Launch Feature And Specification In Hindi. क्वालकॉम ने हाल ही में कुछ सप्ताह पहले तीन नए मिड-रेंज चिप्स जोड़े का अनावरण किया था, और Xiaomi ने देश में अपनी अगली स्मार्टफोन श्रृंखला में उनमें से एक का उपयोग करने की पुष्टि की है।
Mi A3 India Launch Feature And Specification In Hindi
Mi A3 India 

Xiaomi Global VP और भारत के एमडी मनु कुमार जैन ने पुष्टि की।

उनकी अगली आने वाली पीढ़ी A सीरीज़ का स्मार्टफोन है, छेड़ा गया हैंडसेट Mi A3 होने की उम्मीद है। आगामी Xiaomi फोन नवीनतम स्नैपड्रैगन 700-सीरीज प्रोसेसर के साथ आएगा जिसकी घोषणा दो सप्ताह पहले की गई थी।

नई स्नैपड्रैगन 700 सीरीज चिप के साथ आने के लिए Xiaomi स्मार्टफोन: Mi A3

चिढ़ाने वाला स्मार्टफोन एक Xiaomi श्रृंखला डिवाइस है और Redmi नहीं, हम सुरक्षित रूप से मान सकते हैं कि यह Xiaomi की Mi श्रृंखला, Mi A3 के तहत अगला Mi A स्मार्टफोन है। क्वालकॉम ने तीन नए स्नैपड्रैगन चिप्स की घोषणा की: स्नैपड्रैगन 665, स्नैपड्रैगन 730 और स्नैपड्रैगन 730 जी।

12 Best Smartphone 10000 se lekar 15000 tak ka


ट्वीट में कहा गया है कि भारत में आगामी Xiaomi फोन नवीनतम स्नैपड्रैगन 7_ _ श्रृंखला पर चलेगा।

कंपनी ने पुष्टि नहीं की है कि वह किसका उपयोग करेगी, लेकिन यह निश्चित रूप से या तो स्नैपड्रैगन 730 या स्नैपड्रैगन 730 जी है।

Xiaomi इंडिया ने आगामी Xiaomi डिवाइस के बारे में कोई और विस्तार नहीं बताया, लेकिन Mi A3 के बारे में पिछली लीक में Xiaomi Mi 9X के बारे में बताया गया था, जो कि Android One पर आधारित MIUI 10 को हटाकर वर्तमान बेस्टसेलर के साथ सुविधाओं के साथ था। , रेडमी नोट 7 प्रो।

भारत में आगामी Xiaomi फोन लेटेस्ट फीचर्स द्वारा समर्थित स्नैपड्रैगन 700-सीरीज़ SoC पर चलेगा।

Xiaomi Mi A3: क्या उम्मीद करें?

नई स्नैपड्रैगन 700-सीरीज़ चिप को चार्ज लेने के साथ, भारत में आगामी Xiaomi फोन नवीनतम सुविधाओं और स्पेक्स के साथ आएगा। स्मार्टफोन भारत में Redmi Note 7 Pro से प्रेरित होने वाला है, जो देश में मौजूदा Xiaomi बेस्ट सेलर है।

डिजाइन के साथ शुरू, स्मार्टफोन एक ग्लास सैंडविच बॉडी के साथ आएगा, Mi A2 पर मौजूदा मेटल बिल्ड पर अपग्रेड होगा।

Xiaomi Mi A3 में 19.5: 9 स्क्रीन आस्पेक्ट रेश्यो के साथ टॉप पर डॉट नॉच फुल एचडी + डिस्प्ले होगा।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के बारे में भी लीक हो चुके हैं, लेकिन हमें इसके लिए इंतजार करने की जरूरत है।

प्रकाशिकी में आकर, कंपनी वर्तमान सर्वश्रेष्ठ सोनी आईएमएक्स 586 48 एमपी सेंसर को जोड़ देगी। यह एक दोहरी रियर कैमरा प्रणाली होने की उम्मीद है, लेकिन कुछ लीक तीन रियर कैमरा सेटअप पर संकेत देते हैं। नया जोड़ मुख्य और गहराई सेंसर के अलावा एक विस्तृत कोण लेंस हो सकता है।

कहा जा रहा है कि Xiaomi Mi 9X चीर सकता है, रियर तीन-कैमरा सेटअप और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर स्पष्ट लगता है।

Mi A3 एक एंड्रॉइड वन डिवाइस है, जो नवीनतम एंड्रॉइड 9 पाई पर चलेगा। स्टॉक एंड्रॉइड इसकी शीर्ष यूएसपी है, एमआई ए 3 एंड्रॉइड क्यू और आर तक गारंटी वर्जन अपग्रेड के साथ आएगा।

बैटरी तेजी से चार्ज करने के लिए अपग्रेड के साथ ही अपग्रेड देख सकती है। Mi A2 क्वालकॉम क्विक चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ आया है।

अगले महीने भारत में लॉन्च होने की अफवाह Mi A3 को लेकर कयास लगाया जा रहा था। अब Xiaomi इंडिया ने नवीनतम स्नैपड्रैगन 700-सीरीज़ चिप पर चल रहे एक नए डिवाइस की पुष्टि के साथ, लॉन्च जल्द ही वास्तव में होने की उम्मीद है।


Mi A3 इंडिया लॉन्च मई में होने की उम्मीद है, या तो मध्य या अंतिम सप्ताह में।


कंपनी ने अभी दो दिन पहले Redmi के तहत दो नए हैंडसेट का अनावरण किया: Redmi Y3 और Redmi 7।

अंत में, Mi A3 भारत की कीमत पर आ रहा है, नई चिप, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, तीन रियर कैमरों के रूप में अनन्य सुविधाओं का अस्तित्व कीमत को धक्का देगा। Mi A3 की भारत में कीमत लगभग 17,000 रुपये होने की उम्मीद है।

आखरी श्ब्द

कंपनी ने पहले Mi A2 मूल्य निर्धारण के साथ एक गलत निर्णय लिया, और बाद में गला काट प्रतियोगिता के कारण कीमतों को नीचे लाने के लिए मजबूर किया गया।

जबकि यह पहला Mi A डिवाइस है, Mi A1 ने भारत के बाजार में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है, जो 2017 में और ऑनर 2018 की शुरुआत में ऑनर 7X और मोटो G5S प्लस के रूप में कुछ सर्वश्रेष्ठ विक्रेताओं की पसंद को मात देता है।

उम्मीद है कि Xiaomi Mi A3 के साथ रेंज में एक मीठा स्थान पाएगा, जैसा कि हाल ही में भारत में Redmi Note 7 Pro के साथ हुआ था। अगर सही कीमत पर देखा जाए तो कंपनी का बजट फ्लैगशिप श्रेणी में एक और विजेता होगा।